Monday 18 December 2017

Chuckei बच्चे जेन विदेशी मुद्रा बाजार


जेन चक द्वारा 2017 का दूसरा सप्ताह, क्या आप यह मान सकते हैं कि मेरा 2018 काफी अराजकता था, और मुझे बहुत खुशी है कि इसका ओवर। मुझे पता है कि हमें एक नए साल की नई शुरुआत करने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन 2017 जैसा लगता है कि अच्छा चल रहा है एक नया साल आप पिछले साल गंदगी को दोहराने के लिए एक थप्पड़ देने की तरह है और वास्तव में कुछ करना है। स्थानांतरित करें, कार्यवाही करें, जो कुछ भी हो, और इसके लिए सिर्फ एक और साल। एक बात जो मैं सचमुच अफसोस नहीं कर रहा हूं, मेरे 2018 के प्रस्तावों को सूचीबद्ध करने के लिए भूल गया था, इसलिए मैं वास्तव में वापस देख सकता था और देख सकता हूँ कि मैंने क्या किया और मैंने जो नहीं किया, लेकिन मैंने यादृच्छिक भागीदारों के साथ अपस्टटाउन में एक नया भोजन स्थान खोल दिया। यह नाम रैंडम खाद्य स्टोर योग्य। असल में हम कुख्यात ग्राम पार्क नसी लिमक के पास बाओस एप कॉफी बेचते हैं, इसलिए बूंदेबाबार और अधिकतर सामानों के लिए इंस्टाग्राम पर आते हैं। ठीक विषय पर वापस, मैं इसके बारे में फिर से भूलने से पहले अपने 2017 प्रस्तावों को सूचीबद्ध करूँगा। 1. उद्यम नई चीजें जैसे मैंने एक बाओ जगह खोलने का फैसला किया, जिसने कानूनी तौर पर खुले लिए एक वर्ष से अधिक समय लिया। मुझे और अधिक करना पसंद है, अधिक और निश्चित रूप से सीखें, इस वर्ष अधिक कमाएं एक नया व्यवसाय खोलने या अधिक सहयोग में शामिल होने के संबंध में, मैं बस और अधिक करना चाहता हूं। 2. कोशेला मैं वास्तव में कोचेला जाना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं वास्तव में अभी जा सकता हूं क्योंकि रीसेलिंग टिकट महंगे हैं कोहेला 2017 लाइन अप सच होना अच्छा है, इसके क्वीन बी लोग 3. शरीर की तरह गीगी ठीक है, गीगी या केंडल शरीर मैं वास्तव में इस साल इच्छा करता हूं कि मैं खुद को फिटनेस के साथ मिल सकता हूं जितना मैं कर सकता हूं। सचमुच अपने आप को जितनी बार मैं कर सकता हूं उतनी ही काम करने के लिए सम्मोहित करना चाहिए। मुझे बहुत खुशी है कि फायरस्टेशन जैसी जगहें वास्तव में मौजूद थीं, जो अतिरिक्त मजेदार काम करती हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैं उस शरीर को पाने के लिए अपने गंदगी को मिल सकता हूं। 4. कहीं पर जाएँ Ive कभी नहीं किया गया है (मेरे प्रेमीफैमिलोफेड्स के साथ।) हाँ क्रोएशिया में पाल करना चाहेंगे, दुबई में आसमान डुबकी, फ़िनलैंड में उत्तरी रोशनी के लिए शिकार..इसलैंड .. आदि। इतने सारे काम करने के लिए, कई जगहों का पता लगाने के लिए 5. अधिक blogvlog सामग्री बनाएँ Ive ने लगभग हर साल कहा और हाँ, इसकी सूची अभी भी योग्य में। मैंने वास्तव में मेरे वीडियो को बेहतर बनाने के लिए ओस्मो डीजी खरीदे हैं और Im वास्तव में अब भी सीख रहा है कि कैसे उपयोग करें। ओह। जितना हम बड़े हो जाते हैं उतना संघर्ष वास्तविक होता है, हम धीमे बातें सीखते हैं 6. नए लोगों से मिलना, दुनिया भर में नए दोस्त बनाएं मैं सामाजिक रूप से अजीब और थोड़ा सा अंतर्मुखी सुपर हुआ करता था लेकिन मुझे लगता है कि आईएम में सुधार। मैं वास्तव में अधिक लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाना और बातचीत करना चाहता हूं। सिर्फ इसलिए कि मैं इसे चूसना, मैं वास्तव में यह करने की ज़रूरत है। यह उन लोगों से बात करने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक है जो अलग-अलग चीज़ों में भावुक हो। 7. अधिक प्रेरणादायक पद मेरे पिछले पोस्ट पर उन लोगों को लगता है कि वे बेवकूफ हैं 60k से अधिक दृश्यों को मारता है और मुझे आपको बहुत धन्यवाद धन्यवाद टिप्पणियाँ मिला। Im वास्तव में खुशी है कि मेरी पोस्ट वास्तव में किसी की मदद कर सकते हैं और मैं और अधिक करना चाहते हैं। साझा करने वालों के लिए एक बहुत बड़ा धन्यवाद। मैं वास्तव में पल के लिए अधिक सोच नहीं सकता, इसलिए उन प्रमुख चीजें हैं जिन्हें मैं इस साल हासिल करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आपको नये साल के संकल्प को बनाने के लिए लोगों को एक ही काम करना चाहिए और आप अद्भुत चीजें भी देखेंगे। हर किसी को खुश नया साल बधाई साझा इस पोस्ट खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि 2017 पहले से ही इसके एक और नए साल के लिए है, लेकिन फिर भी मेरे पास ब्लॉग के बारे में ब्लॉग के लिए 2018 के कई बचा है। मुझे लगता है कि मुझे इन कुछ दिनों में सभी बचाए गए संपादन के लिए अधिक समय बिताना पड़ा। यहां प्रायोजित यात्रा में से एक है जहां मुझे और मेरे बीएफएफ को हाँग काँग के लिए एमएएनटी एशियन म्यूजिक अवार्ड्स 2018 के लिए सभी तरह से उड़ान भरने की ज़रूरत है दिसंबर में होटल होटलों के सौभाग्य से ऐसा होने के लिए संयोजित किया गया प्रायोजक के लिए डोर्सेट वान कै के लिए एक बड़ा धन्यवाद हांगकांग में हमारे ठहरने और सुंदर संगठनों के लिए किटीई यीई संग्रह। Ive ने हमारी यात्रा का एक vlog बनाया (ब्रायन मूल रूप से सभी होस्टिंग कार्य योग्य था।) हांगकांग Photolog: वैसे, HotelsCombined एक जगह है जो आपको विभिन्न बुकिंग वेबसाइटों से दरों की तुलना करके सर्वश्रेष्ठ होटल दरों की खोज करने की अनुमति देती है। होटल के प्रेमी और जेट सेटर्स की अत्यधिक सिफारिश की गई ऐप यहां डाउनलोड करें: मुझे आश्चर्य है कि वहाँ कितने लोग हैं, जो सोचते हैं कि वे किसी के लिए इतना करना बेवकूफ़ हैं मुझे लगता है कि यह बहुत ही आम है कि बेवकूफ महसूस किया जा रहा है क्योंकि लोगों को आजकल कम सराहनीय और अधिक गणनात्मक होते जा रहे हैं। कौन हमारे बारे में लोगों को दोषी ठहराएगा समाज दुनिया मैं नहीं जानती दुनिया। मुझे कोई संत नहीं है लेकिन एक बात जो मुझे पता है heres, देने के लिए कभी नहीं लग रहा है। जब तक कोई चीज़ पूछने का आपका तरीका नहीं दे रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम सभी लोगों की अपेक्षाओं की अपेक्षा रखते हैं, और निराश हो जाते हैं, जब चीजें आप की उम्मीद के अनुरूप नहीं होती हैं, लेकिन खुद से पूछिए, क्या आप दे रहे हैं क्योंकि आप कुछ मांग रहे हैं या आप दे रहे हैं क्योंकि आप अपने दिल से दे रहे हैं , क्योंकि आप और आप की देखभाल कर सकते हैं, आप महानता से कम कुछ नहीं हैं दान करना एक शानदार कार्य है और केवल गरीब दिमाग वाले लोगों को इसे प्राप्त करने के लिए ले जाता है। देने के बारे में बेवकूफ कुछ भी नहीं, केवल बेवकूफ लोगों को पता नहीं कैसे सराहना करते हैं। लोग गलतियां करते हैं, दयालुता के लिए इस्तेमाल करते हैं, कुछ चीजें लेते हैं, लेकिन यह उन लोगों को मारता है जब एक दिन उन्हें पता चल जाता है कि वे कुछ भूल रहे हैं (उस व्यक्ति से आ रहा है जो उसने किया था।) शायद अभी नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से या इससे भी बेहतर होगा, आप ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जिन्होंने उन्हें बेहतर व्यक्ति बनने के लिए सिखाया। स्वार्थी और अनुचित होने के लिए उन्हें दोष न दें, क्योंकि आपको नीचे लाने के लिए किसी भी नकारात्मकता की आवश्यकता नहीं है। आपको सीखना होगा कि कैसे उन्हें बढ़ाना है, और अपने आप को अपने जैसा नहीं बनना चाहिए क्योंकि वे बेवकूफ हैं और आप बेवकूफ बनना चाहते हैं। उन्हें माफ़ कर दो और आगे बढ़ें कभी भी अच्छा करने के लिए अपने आप को कभी दोष नहीं देते, कभी अपने आप को ऐसा करने के लिए बेवकूफी नहीं कहते हैं अपने आप पर गर्व करें कि दिल को देने और माफ करने के लिए एक बड़ा दिल। अपने आप को धन्यवाद आपके अस्तित्व के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप छोटे और महत्वहीन हैं, तो आप निश्चित रूप से दुनिया के लिए महत्वपूर्ण हैं, आपके जैसे लोगों से दयालुता फैलाने के लिए। xx। जून में, डेफ़ने और मैं कोलडप्ले को पकड़ने के लिए यूके की वास्तव में सहज यात्रा के लिए गया था, और हमने सोचा कि जब से यूके में थे, तो कहीं न कहीं (यूरोप) के लिए एक छोटी यात्रा क्यों नहीं करें। हम एम्स्टर्डम और पेरिस के बीच फट गए थे। लेकिन हम पेरिस क्यूज का चुनाव खत्म करते हैं जैसे एम्स्टर्डम की दो लड़कियां गलत हो सकती हैं खैर, मैं अपने वर्तमान प्रेमी के साथ दो साल पहले पेरिस गया हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ यात्रा करने के लिए यह एकदम अलग महसूस होगा। Daph यूरोप के लिए नहीं गया है, इसलिए उसकी kinda मेरी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए वह पेरिस मज़ा आया। मेरी पेरिस में मेरी दूसरी बार, इस बार, हमने रेल यूरोप को लंदन से लिया, जिसकी कीमत प्रति व्यक्ति 150 यूरो है। मुझे याद है कि पिछली बार जब मैंने उड़ान भर ली थी, लगभग एक ही कीमत थी, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि ट्रेन लेना अधिक सुविधाजनक है। मैं मूल रूप से सभी बुकिंग cuz Im सबसे अच्छा दोस्त कभी lolll था अपने सबसे अच्छे मित्र के साथ यात्रा करने पर कुछ युक्तियों पर कुछ सुझाव हैं। 1. चुनें AIRBNB STAY। Ive बचाया बहुत अच्छा Airbnb पेरिस में रहता है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार पेरिस की तरह रहने के लिए सबसे पहले, यह सबसे अधिक होटल की तुलना में सस्ता है, और भी बेहतर है, आप वास्तव में अद्वितीय रहता है। फ़ैशन सप्ताह के कारण, बहुत अच्छे अच्छे लोग ले गए और कुछ कीमतें बढ़ गईं। मुझे खुशी है कि हम एकदम सही रहने के लिए एयरबन्ब लिस्टिंग पर दिखाए गए चित्रों की तरह ही बिल्कुल सही हैं। हम अपने मेजबान स्टेफ़नी से मिलने नहीं गए, लेकिन हमें एक स्वागत योग्य उपहार के रूप में हमें लाल वाइन की एक बोतल देने के लिए काफी पसंद किया गया है (हां, हम ने उसे अपना उपहार लोल स्वीकार कर लिया है।) पेरिस के फ्लैटों के बारे में एक नतीजा यह है कि ज्यादातर लिफ्टों, केवल सीढ़ियों, और हम स्तर 3 पर हैं, मुझे खुशी है कि हमारे पास केवल 2 रातों के लिए हमारे हाथ का तार हैं। इस लिंक का उपयोग करके साइन अप करने के लिए न भूलें, अपनी पहली यात्रा से आरएम 9 0 प्राप्त करें। airbnbcjlau294 2. पर्यटक क्या करने के लिए दौड़ा करने के लिए मिल गया। हम इसे सबसे अधिक स्थलों के लिए बनाया, यह दोपहर और टीएचवी में सुपर गर्म था, हम अधिक तस्वीरों को कर सकते हैं अगर मैं गर्मी के कारण माइग्रेन नहीं था। वैसे भी, टिप है, हर जगहों में तस्वीरें ले लो, शर्मीली न हों, आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दुनिया के दूसरे पक्ष में हैं, और आप जानते हैं कि आपकी यादें रखने के लिए फोटोग्राफ ही एकमात्र मामला है। एक साथ स्टेलीज ले लो, एक-दूसरे के चित्र, और ज़ाहिर है, इसे एक फैशनेबल तरीके से करें। (मुझ पर भरोसा है कि मुझे मेरे 300 चित्रों की तरह टूर एफिल लोलोल के सामने आगे पीछे चलते हैं।) Mommarte हिल्स देखें। 3. हिपस्टर कैफ़ेस देखें यह मजेदार कैसे है कि हमारे पियर हेरम मैकार्न्स को छोड़कर हमारी यात्रा के दौरान हमारे फ्रांसीसी भोजन नहीं हुए हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से पेरिस में कुछ बेहतरीन कैफे में गए थे। नानाशी पता: 57 रु चार्लोट, 75003 पेरिस, फ्रांस - मुझे लगता है कि शांत बच्चों में से एक जगह होललीबेलली का पता लगाना है: 1 9 रू 0 ल्यूसियन सैंपैक्स, 75010 पेरिस, फ़्रैंक ई - उनके पेनकेक्स के लिए प्रसिद्ध सुबह सुबह में जाएं वे केवल पेनकेक्स की सेवा देते हैं 12 बजे से पहले, यह दो साल पहले था, दुख की बात यह है कि इस बार दापा ने उन्हें स्वाद नहीं दिया: ओगी पता: 63 रु लेपिक, 75018 पेरिस, फ्रांस - इटालियन, सुपर बड़ा भाग और इसका अच्छा अंत, डाफ्ने पेरिस का बड़ा प्रशंसक नहीं था cuz हम मिले पेरिस में से कुछ काफी गुदा थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमने एक महान समय लिया था। उबेरपूल लेते समय हमारे फैशन प्रदर्शनी के लिए हमें लाया गया एक अच्छी औरत दिखाएं, हमारे केएल मित्रों में टक्कर करें, जो अपने फैशन शोकेस के लिए हैं, कन्यास पाब्लो पॉप-अप स्टोर द्वारा पास किए गए थे और गंदगी को खरीदने के लिए गड़बड़ी खरीदना काफी बड़ा था और इसे भी बनाया गया था पेरिस के अधिकांश स्थलों मुझे लगता है कि यह जानना वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप किसके साथ यात्रा कर रहे हैं। यदि आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्त के समान हित है और आप दोनों को एक साथ यात्रा करने के प्रयास पर सराहना होनी चाहिए, तो यह महान है। जाने के लिए स्थानों पर आगे की योजना बनाने की कोशिश करें, और सुनिश्चित करें कि आप उन दोनों स्थानों पर जाते हैं जहां आप दोनों चाहते हैं शांत रहो और एक साथ मज़े करो। (फोटो को वीएससीओ पी 5 (स्तर 7) तापमान के साथ संपादित किया जाता है 1. आपका स्वागत है।) मुख्य कार्यालय 650 नॉर्थ क्ले स्ट्रीट मेम्फिस, मिसौरी 63555 फोन (800) 748-7875 (660) 465-7225 ट्रैफिक amp बिलिंग संपर्क लाना नोफलेट फोन (641 ) 722-3008 फैक्स (660) 465-2626 वेबसाइट के मुद्दों की स्थिति में मार्क से संपर्क करें। केएमईएम-एफएम और त्रि-नदियों ब्रॉडकास्टिंग एक समान अवसर नियोक्ता जनरल मैनेजर जनरल सेल्स मैनेजर है: मार्क डेने न्यूज डायरेक्टर प्रोग्रामिंग डायरेक्टर: रिक फिशर स्पोर्ट्स डायरेक्टर: डोनी मिडलटन ट्रैफिक एंड बिलींग मैनेजर: लाना नोरफलेट स्टाफफॉमिटेशन निदेशक: डेव बोडेन प्रशासनिक सहायक: ऑड्रे स्प्रे ऑन एयर व्यक्तित्व: डोना क्रेग मुख्य अभियंता: मार्क McVey केएमईएम बिक्री विभाग से बाहर बिक्री- जिमी क्रेस इनसाइड सेल्स - ऑड्रे स्प्रे केएमईएम खेल विभाग वायु व्यक्तित्व कार्यक्रमों पर चलायें प्ले ऑन-डिमांड ओबीआईटीएस गुरुवार 5 बजे गुरु 9 फरवरी 2017 (4 मिनट 25 सेकंड) ओबिट्स गुरुवार 12 नॉन गुरु 9 फरवरी 2017 (2 मिनट 3 सेकंड) केएमईएम स्थानीय समाचार गुरु 9 फरवरी 2017 (3 मिनट 40 सेकंड) ओबिट्स गुरुवार 7am गुरु फरवरी 9 2017 (2 मिनट 0 सेकेंड) ओबीआईटीएस बुधवार 5 पीएम बुध 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 38 सेकंड ) ओबीआईटीएस बुधवार 12 नोन बुध 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 37 सेकंड) केएमईएम समाचार 6 8 पूर्वाह्न बुधवार 8 फरवरी 2017 (4 मिनट 8 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 7 एएम हम घ 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 33 सेकंड) ओबीआईटीएस मंगलवार 5 पीएम मंगलवार 7 फरवरी 2017 (1 मिनट 25 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 12 नॉन ट्यू 7 फरवरी 2017 (1 मिनट 25 सेकंड) नीलामी ब्लॉक सोम फ़रवरी 6 2017 (8 मिनट 47 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 12NOON सोम फ़रवरी 6 2017 (2 मिनट 44 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 7 एएम सोम फ़रवरी 6 2017 (2 मिनट 43 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 12 नॉन शुक्र फरवरी 3 2017 (1 मिनट 59 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 7:00 शुक्रवार 3 फ़रवरी 2017 (3 मिनट 32 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 5 पीएम शुक्रवार 27 जनवरी 2017 (1 मिनट 40 सेकंड) केएमईएम समाचार 01272017 शुक्र जनवरी 27 2017 (5 मिनट 4 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 5 बजे सोम जनवरी 23 2017 (3 मिनट 20 सेकंड) ज़ेल्डा कीथ सोम 23 जनवरी 2017 (3 मिनट 3 सेकंड ) ओबीआईटीएस रविवार 7 बजे शनि 21 जनवरी 2017 (4 मिनट 13 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 12 नॉन शनिवार 21 जनवरी 2017 (5 मिनट 32 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 7 बजे शनि 21 जनवरी 2017 (5 मिनट 30 सेकंड) एमी सी। 2017 तूफान तू 5 जनवरी 2017 (3 मिनट 53 सेकंड) उबाल लें ऑर्डर मंगल डे कैमर 13 जून 2018 (1 मिनट 0 सेकंड) लोरी फुल्क बाज़ार 2018 गुरू 1 दिसंबर 2018 2018 (1 मिनट 46 सेकंड) 2018 एफसीसी 100 वें फ्यूचिंग बुध 28 सितंबर 2018 (5 मिनट 26 सेकंड) प्रेमी प्रेरक 1 सोम 26 सितंबर 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) प्रेमी बीक्राफ्ट पूरी इंटरव्यू शुक्र सितंबर 23, 2018 (5 मिनट 5 सेकेंड) केएमईएम कम्युनिटी कैलेंडर बुध 21 सितंबर 2018 (2 मिनट 18 सेकंड) केएमईएम देश के प्रदर्शन से मंगल 9 अगस्त 2018 (1 मिनट 2 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 7 गुरु 21 अप्रैल 2018 (4 मिनट 25 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 6 गुरु अप्रैल 21 2018 (3 मिनट 20 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 5 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 4 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 3 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 27 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 2 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 36 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 1 गुरु 21 अप्रैल 2018 (1 मिनट 51 सेकंड) केएमईएम प्रोमो 2018 के मंगल नवंबर 15 2018 (1 मिनट 1 सेकंड ) जनरल स्टोर गुरुवार 9 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक गुरुवार 9 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर बुधवार बुधवार 8 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक बुधवार बुधवार 8 फरवरी 2017 (30 मिनट सेकेंड) सामान्य स्टोर मंगलवार मंगलवार 7 फरवरी 2017 ( 54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक मंगलवार मंगल फ़रवरी 7 2017 (30 मिनट 0 सेकेंड) सामान्य स्टोर सोमवार सोम फ़रवरी 6 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक सोमवार सोम फ़रवरी 6 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) बार दिखाना शुक्रवार फरवरी 3 2017 (55 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर शुक्रवार शुक्रवार 3 फ़रवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक शुक्रवार शुक्रवार 3 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड)

No comments:

Post a Comment