Thursday 23 November 2017

डोमिनिक नार्डन फॉरेक्स


डोमिनिक नार्डोन ट्रेडिंग डोमिनिक नर्डोन से ज्ञान एक व्यापारिक सेवा है जो एक शैक्षणिक वेबसाइट के साथ आता है और एक निःशुल्क ट्रेडिंग गाइड भी है। नि: शुल्क डाउनलोड बहुत सारे गले लगाते हैं और बहुत सारी जमीन को कवर करती है। साइट ही बहुआयामी है और उसमें कई उपयोगी शैक्षिक वस्तुएं हैं और सेवा आपको अपने लाभों के एक हिस्से के बदले बदले में ट्रेड करती है। जानना चाहते हैं कि किन किनारे के किनारे और सिस्टम वास्तव में पैसे कमाते हैं। अधिक धन की समीक्षा में शामिल हों I आपको सबसे अच्छी व्यवस्था, सबसे बुरी नोकदार और अपनी जेब में अधिक पैसा लगाने के लिए सतर्क ई-पत्र। आप ऑनलाइन और बंद दोनों के बेहतरीन और सबसे खराब उपलब्ध कराएंगे ताकि आप अतिरिक्त आय रणनीतियों के बारे में बेहतर निर्णय ले सकें जो आपने कोशिश की थी। हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं और कभी भी आपके ईमेल पते पर किसी और को नहीं भेजेंगे जितना अधिक धन की समीक्षा एक मुफ्त ईमेल है, हम आपको कभी-कभार ईमेल भेजकर विज्ञापन निधि देते हैं, जिसमें विज्ञापन शामिल होते हैं। हाल के टिप्पणियां मैं अब एक सदस्य हूँ लेकिन मैं पिछले हफ्तों के दौरान नरक एडगरनाजो की कमी के कारण चयन नहीं कर रहा हूं 5 जेन 17 और ब्राउनी आपने कहा: मैंने सोचा था कि क्योंकि यह एमएमआर के माध्यम से विपणन किया गया था कि जाँच में कोई बात नहीं होगी। कृपया hellip पागल एक 4Jan17 अधिक मुझे खुशी है कि मैं अपने आप को पहले लॉग इन किया था के रूप में मैं सचमुच नरक ब्राउनी खरीदने के माध्यम से आधा रास्ता था 4Jan17 अधिक धन्यवाद Gwyn ईमेल री जुगुल प्राप्त 3 bredbreeze 4Jan17 अधिक DRSTOCH आप के लिए धन्यवाद। बीमार जब यह आता है तब के माध्यम से एक नजर आता है। mike88 3jan17 अधिक mike88 मैं 5 मिनट की रणनीति का उपयोग करें अध्याय 3. यह मुझे सूट लेकिन मैं सुझाव है कि आप 2 या 3 की कोशिश करो hellip डीआरएसओच 3Jan17 खोजने के लिए और यह देखा के रूप में ज़ुलु व्यापार साइट का उल्लेख है v5.zulutradeindex charlielong 3Jan17 पुस्तक सिफारिश के लिए अधिक DRSTOCH धन्यवाद मैंने इसे आदेश दिया है इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह देखने के लिए होगा। त्वरित सवाल यह है कि नरक माइक 88 3 जेन 17 अधिक ड्रस्टोच और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं कि एक मैडम के बाद भी नहीं था 3 जेन 17 और यहां पर 2017 में एक शांत चुप रहा है। 2017 में हर किसी के लिए शुभकामनाएँ। लोकलपरपोर्ट 3 जेनर 17 अधिक उत्पाद का नाम: ट्रेडिंग नॉलेज लेखक: डोमिनिक नर्डन कंपनी का नाम amp सम्पर्क करने का विवरण: tradingknowedge. info व्यापार ज्ञान बाजार से अच्छी आय बनाने के तरीके से एक व्यापारी से शिक्षा और सलाह। मूल्य: 8216 भुगतान-के लिए 8217 सेवा इस आधार पर काम करती है कि आप किसी भी साप्ताहिक मुनाफे को साझा करते हैं जो आप अपने पक्ष में 7030 बनाते हैं। हालांकि आप सामान्य ट्रेडिंग पर एक निशुल्क 63 पेज डाउनलोड कर सकते हैं। (मेरी समीक्षा यहां सामान्य रूप से साइट और मुफ्त ई-पुस्तक से संबंधित है।) पैसे वापस गारंटी: एनए 8211 एक नि: शुल्क 63 पेज डाउनलोड और एक विविध और शैक्षिक वेबसाइट तक पहुंच डाउनलोड करने के लिए कहां से: tradingknowledge. info व्यापार ज्ञान डोमिनिक नर्डोन से एक व्यापार है सेवा जो एक शैक्षिक वेबसाइट के साथ आता है और एक निःशुल्क ट्रेडिंग गाइड भी है। नि: शुल्क डाउनलोड बहुत सारे गले लगाते हैं और बहुत सारी जमीन को कवर करती है। साइट ही बहुआयामी है और उसमें कई उपयोगी शैक्षिक वस्तुएं हैं और सेवा आपको अपने लाभों के एक हिस्से के बदले बदले में ट्रेड करती है। कृपया मुफ्त डाउनलोड और साइट पर अधिक विवरण के लिए अंत में पूर्ण समीक्षा देखें। जाहिर है मैं प्रदर्शन की समीक्षा नहीं कर सकता, लेकिन यदि आप भविष्य में किसी भी समय पेड-टू-सर्विस में रुचि रखते हैं, तो आपको बहुत कम जानकारी मिलती है कि आपको आरंभ करने के लिए क्या करना आवश्यक है। 1. मेरे साथ हर सप्ताह सदस्यता लें सदस्यता फ्री वीकली मासिक से अधिक लचीलेपन की अनुमति देती है। देखें, का पालन करें और कॉपी करें जो मैं करता हूं मैं अपने ट्रेडों के पीछे विश्लेषण और तर्क प्रदान करता हूं और आपको जितना चाहें उतने सवाल पूछने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। 2. महत्वपूर्ण - मुनाफाखोरी सहित व्यापारियों के व्यापारिक लेखा-पत्रों को जमा करें। मुझे साप्ताहिक अपडेट किए गए ट्रेडों की आवश्यकता है यह मुझे आपको सिखाने में मदद करता है कि अपने व्यापार को एक वास्तविक व्यवसाय के साथ-साथ कैसे व्यवहार करना है और साथ ही आप अपने प्रदर्शन के मुकाबले क्रास रेफरेंस कैसे कर सकते हैं। 3. साप्ताहिक मुनाफे को साझा करें जो आप अपने पक्ष में 7030 बनाते हैं। पेपैल या बैंक ट्रांसफर का उपयोग करें अगर मेरे पास एक नकारात्मक सप्ताह (और केवल तभी एक नकारात्मक सप्ताह है) है, जिसके परिणामस्वरूप आपके लिए भी नुकसान होगा, तब तक जब तक आप लाभ का एहसास नहीं करते तब तक हम आपके घाटे को पूरा करेंगे। यह सुनिश्चित करता है कि अगर आप पैसा कमाते हैं तो मुझे केवल मुझे लाभ देते हैं, ताकि आप अच्छी तरह से सेवा कर सकें। एक तरह का कोई शुल्क नहीं जीतने का दृष्टिकोण। 4.तुम अपने सभी ट्रेडों के लिए चुनते हुए किसी भी दलाल का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हो, हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम सबकुछ कर रहे हैं और मेरा मतलब है कि जितना संभव हो उतना ही सब कुछ ठीक है, मैं अपने सभी ट्रेडों को ईटीएक्स के माध्यम से लिया जाता है। जाहिर है आप ETX का उपयोग करके एक पूरक विशेष 350 क्रेडिट प्राप्त करें। कितना पैसा मुझे शुरू करने की आवश्यकता है डाउनलोड और साइट के लिए वास्तव में प्रासंगिक नहीं है, सामान्य व्यापारिक आवश्यकताओं के अलावा अन्य। हालांकि किसी ने अपनी सलाह का इस्तेमाल किया है 8220 आपको यह सुझाव दिया गया है कि आप 50 पीप स्टॉप लॉस की अनुमति के आधार पर 3 पीआईपी का व्यापार कर रहे हैं। 8221 ऐसा नहीं है कि यह बेहोश दिल के लिए नहीं है, हालांकि वह उस बैंक की कितनी प्रतिशत पर चर्चा नहीं करेगा, अगर हम उस 50 पप की हानि पर 2 से 3 का प्रतिनिधित्व करते हैं। अधिकतम आपको 7500 तक का बैंक होगा। मैं वास्तव में अपने ईमेल के प्रति जवाबदेही से प्रभावित हूं और एक जवाब में उन्होंने मेरे विचारों की पुष्टि करते हुए कहा कि वह सुझाव देते हैं कि कम से कम 5k से 10k के साथ व्यापार करने के लिए। कितना पैसा मैं फिर से कर सकता हूँ इस किताब और वेबसाइट को भी इस पर विशिष्ट निष्कर्ष के लिए नेतृत्व करने के लिए सामान्यीकृत हैं हालांकि सलाह के लिए संपूर्ण 2018 के लिए सारणीबद्ध परिणाम हैं जो कुल अंक लाभ दर्शाते हैं। शुद्ध, 3311 पीएपीएस से अधिक (औसत प्रति सप्ताह 63 पीआईएस) नोट करें कि छुट्टियों के कारण उसने वर्ष में 10 सप्ताह के लिए व्यापार नहीं किया। मैं बताता हूं कि कुछ हैं, यद्यपि साइट पर कुछ अच्छे, बहुत अच्छे प्रशंसापत्र सकारात्मक परिणाम के लिए ज़ाहिर करते हैं। मुझे यह काम करने के लिए कितना समय चाहिए फिर से कहा नहीं। क्या मुझे यह करने के लिए किसी भी उपकरण की आवश्यकता होगी एक पीसी, या लैपटॉप और एक उपयुक्त व्यापार मंच लागत प्रभावों के कारण भुगतान सेवा का आकलन करने में असमर्थ मुफ़्त ई-पुस्तक में शैक्षिक शर्तों में निहित मूल्य है समीक्षा देखें ग्राहक सेवा की गुणवत्ता डाउनलोड करने के लिए फास्ट आरंभिक ईमेल। चूंकि मैंने उसके साथ कुछ ईमेलों का आदान-प्रदान किया है और यह वास्तव में अच्छा रहा है। व्यक्तिगत उत्तर और मेरे अपने दृष्टिकोण में बहुत दिलचस्पी है, प्लस कुछ व्यक्तित्व वह उस व्यापारी व्यक्तित्व प्रश्नावली के बारे में था जो मैंने पूरा किया (समीक्षा देखें)। Theres साइट पर काफी कुछ है वास्तव में एक के माध्यम से देखने के लिए है। दरअसल, करीब 30 विभिन्न क्लिक करने योग्य हिस्सों में प्रभावी ढंग से ईंटों की एक दीवार है, और प्रत्येक ईंट के साथ स्पष्ट रूप से लेबल किया जाता है, जिस पर आप पढ़ना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। इन सभी की लंबी सूची बनाकर यहां परोसा जाने का कोई उपयोगी उद्देश्य नहीं है और इसलिए मैं इसे उन पाठकों को छोड़ दूँगा जिनके लिए वे सबसे ज्यादा रुचि रखते हैं। ऐसी साइटों की सामान्य रूप से विशिष्ट है बेशक हालांकि हमेशा भिन्नताएं हैं एक बात जो है, जिसे मैंने व्यक्तिगत रूप से एक विदेशी मुद्रा साइट पर पहले नहीं देखा है, वह एक व्यापारी व्यक्तित्व प्रश्नावली है, जो कि आपके व्यक्तित्व के पहलुओं का आकलन करने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार है, जो कि व्यापार के तरीकों से संबंधित हैं जो कि काम करने की संभावना है तुम्हारे लिए। दिलचस्प बात यह है कि आप अपनी व्यक्तित्व शैली को खोजने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आप इसे अपने व्यापारिक शैली से मेल कर सकें। मैंने इसे स्वयं किया और मुझे काफी खुलासा हुआ। वास्तव में यह मेरी मंशाओं के बारे में अपने संदेहों को उठाने लगता है जब लाभ की इच्छा के मुकाबले नुकसान के भय के मामले में व्यापार होता है और यह भी कि किस तरह का समय फ्रेम मेरे लिए काम कर सकता है और क्यों। हैरानी की बात बताते हुए मैंने सोचा मैं आपको साइट पर जाने की सलाह देता हूं और इसे एक चक्कर दे रहा हूं जो इसे करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेता है। मुफ़्त डाउनलोड की गई पुस्तक। हालांकि यह बहुत विस्तृत है और काम में कई अलग-अलग जमीन को शामिल किया गया है, जिनकी मुझे कुछ समय पहले कभी नहीं सामना किया गया था, मैंने ईमानदारी से यह पाया कि मेरे लिए यह कुछ भागों में कठोर और चिपचिपा तरफ ही छोटा था। मुझे लगता है कि सभी लिखित सामग्री के साथ सौंदर्य देखने वाले की आंखों में है, और निष्पक्ष होने के लिए यह सिर्फ मुझे ही हो सकता है जो लेखकों के दृष्टिकोण के साथ आसानी से बैठे नहीं है यह पूरी पैकेज के बारे में केवल एक ही चुनौती है और इसका फ्रीबी । उसने कहा, पूर्ण शुरुआती के लिए एक ठोस ग्राउंडिंग के रूप में यह बहुत व्यापक है, और उन लोगों के लिए, जो इमारत और उनके व्यापारिक कौशल को विकसित करने में आगे बढ़ते हैं, मुझे आशा है कि वे भी डिग्री भी बदल सकते हैं। यहां तक ​​कि उच्च अनुभवी व्यापारियों को भी जल्दी से अपने आप के लिए कुछ नए कोण और बदलाव प्राप्त कर सकते हैं किसी भी विषय क्षेत्र के अधिकांश विशेषज्ञों का मानना ​​है कि अक्सर कुछ नया सीखना अभी बाकी है, और वे इसे गले लगाते हैं, तो सब कुछ, मुझे यह पसंद है और यह सिर्फ दुखी है कि हम सड़क की स्थिति में नहीं हैं, यह लेखक खुद से सीधे लंबा, विचारशील और उपयोगी उत्तर पाने के लिए कितना ताज़ा है अब यह ग्राहक सेवा है कि ज्यादातर अन्य विक्रेताओं ने अपने ग्राहकों में इस तरह की सगाई और रुचि को दर्पण किया है, और निश्चित रूप से ग्राहक होंगे यदि आपके पास 8220 पर 8221 का वास्तविक परीक्षण किया गया है तो हम आपकी ओर से सुनना चाहते हैं। कृपया अपनी टिप्पणी नीचे दीजिए, और यदि आप अपने परिणामों और अनुभवों को साझा करना चाहते हैं और इस समीक्षा में जोड़ना चाहते हैं, तो सामान्य पते पर हमसे संपर्क करें। सिकंदर फ्लेमिंग कहते हैं: रोड का परीक्षण किया गया है और उसे प्यार करना हमने पिछले हफ्ते 30 अप्रैल 2018 को अपने हफ्ते में लाभ को विभाजित किया था। चूंकि मेरा खाता शुरुआती तौर पर छोटा था, इसलिए डो ने मुझे 3 की बजाय 1.50 प्रति बिन्दु कारोबार शुरू कर दिया था। आप देखते हैं कि वह 2 सेट करता है लक्ष्य इसलिए कि वह पहले लक्ष्य पर लाभ का एक बड़ा हिस्सा लेना पसंद करता है। यह 1 होगा 50p छोड़ रहा है, या 2 व्यापार wuth 3. वह व्यक्तिगत रूप से कुछ हफ्तों में लगभग 5 वर्षों के लिए कारोबार किया और पाठ्यक्रमों, किताबें snd सेवाओं पर भार खर्च की तुलना में इतना अधिक मुझे सिखाया है और अभी भी वास्तव में कभी नहीं सीखा के रूप में डोम के रूप में ज्यादा मुझे दिखाया लगता है कि यह मुख्य रूप से अपने देखभाल प्रकृति और अच्छे कर्मों में विश्वास के कारण है क्योंकि आप वास्तव में अच्छे सक्षम हाथों में महसूस करने के लिए बने हैं। मैं हर 4 हफ्तों में औसत पर अपना स्टेक साइज बढ़ाता हूं, लेकिन डोम के बाद ही कहते हैं, क्योंकि वह यह सुनिश्चित करना पसंद करते हैं कि हम हर हफ्ते लगातार हफ्ते तक लाभ कमा रहे हैं। तो मैं 1.50 से 3 पर गया, फिर 5। अब मैं स्टॉप लॉस के साइज के आधार पर 5-8 रुपये प्रति पैकेट का व्यापार करता हूं, लेकिन डोम का मानना ​​है कि मैं साल के अंत तक 10 आसानी से कारोबार कर सकता हूं। मैं आभारी हूं कि डोम मेरा व्यापारी है जो मेरे कुछ फंडों को मेरे लिए ट्रेड करता है क्योंकि मेरे पास डॉन 8217 में हमेशा व्यापार का समय होता है। मैं उसकी प्रशंसा गाता हूं क्योंकि मैंने व्यापार से पैसा बनाने के लिए कई बार कोशिश की है और हमेशा से बहुत कुछ खो दिया है, इसलिए यह पहली बार है जब मैंने लगभग 5 वर्षों में लगातार पिप्स बनाए हैं, कृपया मुझे एलोक्स के साथ पिछले 2 वर्षों से महीनों या तो सटीक होने के लिए 9 सप्ताह मेरे 2000 से अधिक यूरो का लाभ है, केवल 1 हफ्ते के हफ्ते के साथ हम मुनाफा 7030, 30 डीओएस कमीशन को विभाजित करते हैं। कृपया ध्यान दें कि मैं 2500 यूरो के छोटे-छोटे बैंकर के साथ 5 रुपये प्रति पाइप को खतरे में डाल रहा हूं। डोम आमतौर पर 100 से 200 पिप्स की स्टॉप लॉस का उपयोग करता है, लेकिन शायद ही कभी यह हिट करता है। वह व्यापार में आने के तुरंत बाद अपने एसईएल को स्थानांतरित करने की कोशिश करता है इस बिंदु पर, मेरे पास केवल 200 पिप्स का एक बड़ा नुकसान था उनकी स्ट्राइक रेट उल्लेखनीय है। मेरा साप्ताहिक टूटने नीचे पाया जा सकता है डोम पेशेवर है और वह अपने संचार (ईमेल) ईमेल में दर्शाता है और वह अपने सामान को जानता है मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि यदि आपके पास खेलने के लिए कुछ पैसा है, और कुछ बैंकोल छोड़ दिया है, तो डॉम जाने का रास्ता है। कल्पना कीजिए औसत 3-4000 मासिक। यह आसानी से प्राप्त किया जा सकता है और 10 प्रति पीआईपी को खतरे में डालकर किया जा सकता है। और पिछले 9 हफ्तों की स्ट्राइक दर की ओर बढ़ते हुए, ऐसा करने के लिए उस बड़े बैंकोल को नहीं लेते हैं। कीवर्ड: पेशेवर, लाभदायक, ईमानदार, अच्छे संचार, सेट और भूल जाते हैं ट्रेडों निचला रेखा: यदि आप पढ़ सकते हैं, तो आप डोम हाहा जी.टी. का लाभ उठाने के लिए पैसा कमा सकते हैं। ProfitLoss सप्ताह: 9 कुल लाभ 2357 यूरो 7030 जीटी कमीशन भुगतान 929 EUR नेट लाभ 1428 यूरो टूटने: ट्रेड्स सप्ताह 28 मई 8211 जून 1 2 ट्रेडों, 2 विजेता 100 हड़ताल दर कुल लाभ 282 EUR 7030 जीटी कमीशन 84 EUR नेट लाभ 198 EUR ट्रेडों सप्ताह 4 जून 8211 जून 9 3 ट्रेडों, 3 विजेता 100 स्ट्राइक रेट 237 150 387 EUR 7030 जीटी कमीशन 116 यूरो नेट प्रॉफिट 271 EUR ट्रेड्स सप्ताह जून 11 8211 जून 15 5 ट्रेडों: 1 बड़ा नुकसान, 1 छोटा नुकसान, 1 छोटा जीत, 2 अच्छे विजेता 60 स्ट्राइक रेट कुल लाभ 58 EUR 7030 जीटी कमीशन 17 यूरो नेट प्रॉफिट 41 EUR ट्रेड्स सप्ताह जून 18 8211 जून 22 4 ट्रेडों: 4 विजेता 100 स्ट्राइक रेट कुल लाभ 564 EUR 7030 जीटी कमीशन 16 9 यूरो नेट प्रॉफिट 395 EUR ट्रेड्स सप्ताह जून 25 8211 जून 2 2 ट्रेडों: 2 विजेता 100 स्ट्राइक रेट कुल लाभ 272 EUR 7030 जीटी कमीशन 81 यूरो नेट प्रॉफिट 1 9 1 यूरो ट्रेड्स वीक जुलाई 02 8211 जुलाई 06 5 ट्रेडों: 3 विजेता, 1 छोटा नुकसान, 1 बड़ा नुकसान 80 str ike दर कुल लाभ 254 EUR 7030 जीटी कमीशन 76 EUR नेट लाभ 178 EUR ट्रेड्स सप्ताह जुलाई 09 8211 जुलाई 13 8 ट्रेडों: 4 विजेता, 4 ब्रेक-समर 50 स्ट्राइक रेट कुल लाभ 74 9 EUR 7030 जीटी कमीशन 224 यूरो नेट प्रॉफिट 525 EUR ट्रेड्स सप्ताह जुलाई 16 8211 जुलाई 20 6 ट्रेडों: 4 विजेता, 1 ब्रेक-भी, 1 नुकसान 66.66 स्ट्राइक रेट कुल मुनाफ़ 531 EUR 7030 जीटी कमीशन 15 9 यूरो नेट प्रॉफिट 372 EUR ट्रेड्स वीक जुलाई 23 8211 जुलाई 27 5 ट्रेडों: 1 छोटा विजेता, 1 बड़ा विजेता, 1 ब्रेक-भी, 1 बड़ा नुकसान, 1 छोटा नुकसान (ब्रेक - यहां तक) 40 स्ट्राइक रेट कुल नुकसान -740 EUR 7030 जीटी कमीशन -220 EUR नेट लोशन -520 EUR

No comments:

Post a Comment